शाहरुख के लाडले अबराम उठाते दिखे अनन्या पांडे का बैग, इंप्रेस फैंस बोले - 'पापा की तरह जेंटलमैन...' - Video
Advertisement
trendingNow12221186

शाहरुख के लाडले अबराम उठाते दिखे अनन्या पांडे का बैग, इंप्रेस फैंस बोले - 'पापा की तरह जेंटलमैन...' - Video

Abram khan: शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पिछले कुछ समय से किंग खान के बेटे अबराम का भी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अनन्या का बैग उठाए नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख के लाडले अबराम उठाते दिखे अनन्या पांडे का बैग, इंप्रेस फैंस बोले  - 'पापा की तरह जेंटलमैन...'  - Video

Abram khan: शाहरुख (Shahrukh) के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) किसी स्टार से कम नहीं हैं. अबराम से जुड़ा छोटा से छोटा अपडेट भी इंटरनेट पर छा जाता है. इन दिनों अबराम का एक वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बैग उठाए दिखाई दे रहे हैं. फैंस इस वीडियो की बहुत तारीफ कर रहे हैं और नन्हे अबराम की लगातार तारीफ हो रही है. 

अबराम ने उठाया अनन्या का बैग 

अबराम के साथ अनन्या को अक्सर देखा जाता है. सुहाना और अनन्या बहुत अच्छी दोस्त हैं. ऐसे में वो अबराम के साथ भी क्लोज बोंड शेयर करती हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में अबराम को अनन्या का बैग कैरी करते हुए देखा जा रहा है. यह वीडियो एयरपोर्ट का है. फिर क्या था..फैंस ने जैसे ही वीडियो में अबराम को नोटीस किया, हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. फैंस अबराम को शाहरुख खान की तरह जेंटलमैन बता रहे हैं. 

क्या श्रुति हासन का कट जाएगा 'सालार 2' से पत्ता? प्रभास की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अबराम की तारीफ कर रहे हैं फैंस 

आमतौर पर छोटे बच्चों को नटखट काम करते हुए देखा जाता है. पर अबराम बहुत अलग हैं. उनका बैग उठाने वाला अंदाज देख फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मम्मी-पापा ने अबराम की बहुत अच्छे से परवरिश की है.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'छोटा जेंटलमैन.' ज्यादातर फैंस वीडियो देख अबराम को क्यूट बता रहे हैं. 

लारा दत्ता पर 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अक्सर दिखते हैं एक साथ 

अनन्या पांडे की बात करें तो वो सुहाना के साथ-साथ शाहरुख के पूरे परिवार के साथ खास बोंड शेयर करती हैं. अक्सर मैच देखने के लिए भी वो उनके साथ दिखती हैं. वहीं, अनन्या और अबराम को भी कई मौकों पर देखा जाता है. 
 

Trending news